असिस्टेंट प्रोफेसर एग्जाम के 14 सब्जेक्ट की मॉडल आंसर-की जारी: कैंडिडेट्स आज से 8 जुलाई तक दर्ज करा सकते हैं ऑनलाइन आपत्ति – Ajmer News


राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा 25 अगस्त से 26 अगस्त 2022 तक आयोजित किए गए असिस्टेंट प्रोफेसर (मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट) स्क्रीनिंग टेस्ट-2021 के कुल 14 विषयों की मॉडल आसंर-की आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दी गई है।

.

यदि किसी अभ्यर्थी को इन मॉडल आंसर की पर कोई आपत्ति हो तो निर्धारित शुल्क के साथ 6 जुलाई से 8 जुलाई 2024 को रात्रि 12 बजे तक अपनी आपत्ति ऑनलाइन दर्ज करवा सकता है।

आयोग के मुख्य परीक्षा नियंत्रक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि आपत्तियां आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध मॉडल प्रश्न पत्रों के क्रमानुसार ही प्रविष्ट करनी होंगी। इन परीक्षाओं के मॉडल प्रश्न-पत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

आपत्ति प्रामाणिक (स्टैंडर्ड, ऑथेंटिक) पुस्तकों के प्रमाण सहित ऑनलाइन ही प्रविष्ट करें । वांछित प्रमाण संलग्न नहीं होने की स्थिति में आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा। उक्त परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों के अतिरिक्त यदि कोई अन्य व्यक्ति आपत्ति दर्ज करवाते हैं, तो उन पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।

आपत्ति दर्ज कराने का शुल्क व प्रक्रिया

आयोग द्वारा प्रत्येक प्रश्न हेतु आपत्ति शुल्क 100 रुपए (सेवा शुल्क अतिरिक्त) निर्धारित किया गया है। अभ्यर्थी एसएसओ पोर्टल पर लॉगिन कर रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन कर उक्त परीक्षा के लिए उपलब्ध लिंक (क्वेश्चन आब्जेक्शन) पर क्लिक कर प्रश्नों पर आपत्तियां दर्ज करा सकते हैं।

प्रति प्रश्न आपत्ति शुल्क 100 रुपए (सेवा शुल्क अतिरिक्त) के हिसाब से कुल आपत्ति शुल्क ई-मित्र कियोस्क अथवा पोर्टल पर उपलब्ध पेमेंट गेटवे से भुगतान कर आपत्तियों को स्थाई रूप से दर्ज कराया जा सकेगा। शुल्क के अभाव में आपत्तियां स्वीकार नहीं की जावेंगी। आयोग द्वारा शुल्क वापस लौटाने का प्रावधान नहीं है।

ऑनलाइन ही करना होगा अप्लाई

आपत्तियां केवल ऑनलाइन ही स्वीकार की जाएंगी। ऑनलाइन आपत्तियों का लिंक 6 से 8 जुलाई 2024 को रात्रि 12 बजे तक ही उपलब्ध रहेगा। निर्धारित समयावधि के बाद लिंक निष्क्रिय हो जाएगा। अन्य किसी माध्यम से भेजी गई आपत्तियां स्वीकार नहीं की जाएंगी। आपत्तियां केवल एक बार ही ली जाएंगी।

इस संबंध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर अभ्यर्थी [email protected] पर ई-मेल से अथवा फोन नम्बर 9352323625 व 7340557555 पर संपर्क कर सकते हैं।

पढें ये खबर भी…

अजमेर में पिछले 24 घंटों में 21 एमएम बरसात: 3 दिन में 6.5 डिग्री गिरा दिन का पारा; सुबह से ही छाए हैं बादल

दो दिन भारी उमस के बाद शुक्रवार की शाम घनघोर काली घटाएं घिरीं और बरसात हुई। अजमेर की सड़कों पर पानी बह निकला। करीब पौन घंटे तेज बारिश के बाद देर रात्रि तक हल्की बारिश का दौर चलता रहा। पिछले 24 घंटों में 21 एमएम बरसात हुई। अब तक 128.8 एमएम बारिश हो चुकी है। शनिवार को सुबह ही बादल छाए हुए है। पूरी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक



Source link

Leave a Comment