(फोटो साभारः Instagram @iambobbydeol)

‘आश्रम’ के बाद अब SOUTH में धमाल मचाने वाले हैं बॉबी देओल

Posted on

 

(फोटो साभारः Instagram @iambobbydeol)

(फोटो साभारः Instagram @iambobbydeol)

वेब सीरीज ‘आश्रम ’ की अपार सफलता के बाद अभिनेता बॉबी देओल साउथ की फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं.

 

 

 

नई दिल्ली. दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे  (Bobby deol) का बॉलीवुड ( Bollywood) में सफलता का ग्राफ कुछ खास नहीं रहा. लॉकडाउन के दौरान कई फिल्मी कलाकारों ने OTT और वेब सीरीज पर काफी काम किया. इसी कड़ी में प्रकाश झा (Prakash Jha)की वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Ashram) खासी चर्चा में रही. इस सीरीज में बॉबी देओल के काम को हर किसी ने सराहा. ‘काशीपुर वाले बाबा’ की भूमिका निभा बॉबी देओल ने अपने अभिनय का सिक्का जमा दिया है.

बॉलीवुड में लगभग नाउम्मीद हो चुके बॉबी को ‘आश्रम’ की सफलता से उम्मीद की नई किरण दिख गई है. वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल अभिनीत पाखंडी बाबा का किरदार दर्शकों के साथ-साथ फिल्म निर्माता निर्देशकों को इस कदर पसंद आया कि उन्हें कई बड़े बैनर की फिल्मों से ऑफर आ रहे हैं. बॉबी देओल ने इस वेब सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया है. इस फिल्म की दमदार परफॉर्मेंस का ही नतीजा है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की नजर भी उन पर पड़ गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण भारत की एक ग्रैंड फिल्म में जल्द ही बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. उन्हें दक्षिण भारत की ग्रैंड फिल्म ‘बाहुबली’के टक्कर में बनने वाली एक फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है. कंहा जा सकता है कि वेब सीरीज ‘आश्रम’ की सफलता ने बॉबी देओल के लिए नए आयाम खोल दिए हैं. ऐसे में अब बॉबी का करियर रफ्तार पकड़ता दिख रहा.

READ MORE

कंगना रनौत  की थलाइवी के बाद यह दूसरी पॉलिटिकल फिल्म में होगी. इस फिल्म में आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार को भी दिखाया जाएगा.

मुंबई   Bollywood की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत  एक बार फिर पॉलिटिकल ड्रामा (Political Drama) फिल्म में काम करने जा रही हैं. इस फिल्म में वह पूर्व प्रधाममंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वाली हैं. कंगना ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. हालांकि अभी इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इस फिल्म को साईं कबीर डायरेक्ट करने वाले हैं.