शिवराज सागर में किसानों से रूबरू हुए. (फाइल फोटो)

CM शिवराज ने सागर के 20 लाख किसानों के खातों में राशि ट्रांसफर की

Posted on

 

शिवराज सागर में किसानों से रूबरू हुए. (फाइल फोटो)

शिवराज सागर में किसानों से रूबरू हुए. (फाइल फोटो)

सीएम ने कहा कि सागर आगे बढ़ेगा. कांग्रेस ने धोखा दिया. हम विश्वास टूटने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि CORONA के बाद फिर से सामूहिक विवाह होंगे.

 

 

सागर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सागर में किसानों से कई बातें कीं. उन्हें कई योजनाओं की जानकारी दी. शिवराज ने अपने चिर-परिचित अंदाज में किसानों को हर वक्त उनके साथ खड़े होने का आश्वासन दिया. इस बीच उन्होंने किसान कल्याण योजना के तहत सागर के 20 लाख किसानों के खाते में 400 करोड़ की राशि भी ट्रांसफर कर दी.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि सागर आगे बढ़ेगा. सागर ने सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इस दौरान शिवराज कांग्रेस सरकार, राहुल गांधी और कमलनाथ पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया. कमलनाथ, हमारी सरकार तो लोगों के अंतिम संस्कार की व्यवस्था भी करती थी, लेकिन तुमने तो कफन के भी 5000 छीन लिए थे.  बेटियों के सम्मान को बरकरार रखेंगे.

किसानों के हक का पैसा खा गए कमलनाथ-सीएम

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ किसानों के हक का पैसा खा गए. किसानों को 2200 करोड़ की राशि नहीं मिलने दी. अब ट्रेक्टर पर घूमकर ड्रामा कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जब कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पीएम मोदी का मैदान में मुकाबला नहीं कर पाए तो भ्रम फैला रहे हैं.किसानों को मिलेगा मकान का स्वामित्व

स्वामित्व योजना के लिए पीएम को बधाई. अब गांव में हमारे पास जो मकान हैं, उसका सर्वे होगा और किसानों को उसका स्वामित्व दिया जाएगा. वे इस पर लोन भी ले सकते हैं.

कृषि कानूनों के साथ हैं हम

शिवराज ने कहा कि हम कृषि कानूनों के समर्थन में हैं. तीन सालों में प्रदेश को बदल देंगे. पूरा प्रदेश और हम सभी नरेंद्र मोदी के साथ हैं, मामा के साथ हैं. दोनों मुट्ठी बांध के कहिए – नरेंद्र मोदी जिंदाबाद. मोदी जी संघर्ष करो, भारत माता की जय.

शिवराज सरकार के भाषण के स्पेशल पॉइन्ट्स

    • 37 को दिलाई फांसी की सजा

 

    • 7000 बेटियां गायब थीं. 4000 हम वापस लेकर आए

 

    • मिलावट के खिलाफ बनाया कानून

 

    • सरकार जनता के लिए है

 

    • कोई गुंडा बख्शा नहीं जाएगा

READ MORE

प्रदेश के लोगों को लगा बड़ा झटका, इस बार BANK की 839 शाखाओं को बंद करने की तैयारी!



1 comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.