मीजान जाफरी और नव्या नवेली अच्छे दोस्त हैं. फोटो साभार-@meezaanj/navyananda/Instagram

Navya Nanda ने रूमर्ड Boyfriend Meezaan Jaaferi के लिए किया स्पेशल ,Post जानें क्या है मामला

Posted on

 

मीजान जाफरी और नव्या नवेली अच्छे दोस्त हैं. फोटो साभार-@meezaanj/navyananda/Instagram

मीजान जाफरी और नव्या नवेली अच्छे दोस्त हैं. फोटो साभार-@meezaanj/navyananda/Instagram

नव्या नवेली नंदा  ने मीजान जाफरी की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और साथ ही उन्हें बधाई भी दी है. इस तस्वीर में मीजान जाफरी सर्टिफिकेट और ट्रॉफी लिए नजर आ रहे हैं.

 

मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भले बॉलीवुड से दूर हो, लेकिन खबरों में वह हमेशा बनीं रहती हैं. नव्या ने जब से अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है, तब से वह अपने पोस्ट और तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेहद खास दोस्त मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है, जिसकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं.

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने कुछ आधिकारिक तौर पर नहीं कहा लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में नव्या ने मीजान की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और साथ ही उन्हें बधाई भी दी है. इस तस्वीर में मीजान जाफरी सर्टिफिकेट और ट्रॉफी लिए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, मीजान जाफरी को मंगेश हदावले की मूवी ‘मलाल’ के लिए बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड मिला है. मिजान जाफरी की इसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नव्या नवेली ने ‘Congratulations!!!’ लिखा है.

मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भले बॉलीवुड से दूर हो, लेकिन खबरों में वह हमेशा बनीं रहती हैं. नव्या ने जब से अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है, तब से वह अपने पोस्ट और तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेहद खास दोस्त मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है, जिसकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं. नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और मीजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने कुछ आधिकारिक तौर पर नहीं कहा लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में नव्या ने मीजान के एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और साथ ही उन्हें बधाई भी दी है. इस तस्वीर में मीजान जाफरी सर्टिफिकेट और ट्रॉफी लिए नजर आ रहे हैं. दरअसल, मीजान जाफरी को मंगेश हदावले की मूवी 'मलाल' के लिए बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड मिला है. मिजान जाफरी की इसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नव्या नवेली ने 'Congratulations!!!' लिखा है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं कर पाई थी. इसी फिल्म से संजय लीला भंसाली की भतीजी शरमिन सेगल ने भी डेब्यू किया है . अब एक्टर 'हंगामा 2' में नजर आने वाले हैं. उनके साथ फिल्म में शिल्पा शेट्टी और परेश रावल मुख्य किरदार में हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले नव्या ने ब्लैक कलर के आउटफिट में एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. नव्या की इस फोटो पर मीजान ने कमेंट किया था. इस कमेंट में उन्होंने लिखा, 'वॉओ मैं सोच रहा हूं ये फोटो किसने क्लिक की है.' इसके साथ ही एक हार्ट इमोजी भी पोस्ट की थी. मीजान के इस कमेंट पर नव्या का जवाब भी आया था. उन्होंने लिखा, 'मेरे पर्सनल फोटोग्राफर ने.' नव्या के इस कमेंट से ये तो नहीं पता चला कि ये फोटो किसने क्लिक की, लेकिन दोनों के फैंस यही गेस कर रहे हैं कि ये फोटो मीजान ने क्लिक थी.हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं कर पाई थी. इसी फिल्म से संजय लीला भंसाली की भतीजी शरमिन सेगल ने भी डेब्यू किया है

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले नव्या ने ब्लैक कलर के आउटफिट में एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. नव्या की इस फोटो पर मीजान ने कमेंट किया था. इस कमेंट में उन्होंने लिखा, ‘वॉओ मैं सोच रहा हूं ये फोटो किसने क्लिक की है.’ इसके साथ ही एक हार्ट इमोजी भी पोस्ट की थी. मीजान के इस कमेंट पर नव्या का जवाब भी आया था. उन्होंने लिखा, ‘मेरे पर्सनल फोटोग्राफर ने.’ नव्या के इस कमेंट से ये तो नहीं पता चला कि ये फोटो किसने क्लिक की, लेकिन दोनों के फैंस यही गेस कर रहे हैं कि ये फोटो मीजान ने क्लिक थी.

READ -MORE

‘आश्रम’ के बाद अब SOUTH में धमाल मचाने वाले हैं बॉबी देओल

वेब सीरीज ‘आश्रम ’ की अपार सफलता के बाद अभिनेता बॉबी देओल साउथ की फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं.

1 comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.