विधायक रामबाई देंगी 10th का सप्लीमेंट्री एग्जाम. (File)

मप्र की MLA रामबाई 10th में इस विषय में हुईं FAIL

Posted on

 

विधायक रामबाई देंगी 10th का सप्लीमेंट्री एग्जाम. (File)

विधायक रामबाई देंगी 10th का सप्लीमेंट्री एग्जाम. (File)

रामबाई सिंह परिहार ने हाल ही में M .Pराज्य ओपन बोर्ड से 10th एग्जाम दिया था. लेकिन, वे SCINCE  विषय में फैल हो गई हैं.

दमोहः अपने तेज-तर्रार और बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वाली मध्यप्रदेश की MLA रामबाई एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार मुद्दा है उनका सप्लीमेंट्री एग्जाम देना. रामबाई सिंह परिहार ने हाल ही में मध्यप्रदेश राज्य ओपन बोर्ड से 10th एग्जाम दिया था. लेकिन, वे विज्ञान विषय में फैल हो गई हैं. इसलिए अब उन्हें दोबारा सप्लीमेंट्री एग्जाम देना होगा. बता दें, रामबाई दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं.

दरअसल, 30 जनवरी को मध्य प्रदेश राज्य ओपन बोर्ड 10वीं परीक्षा का रिजल्ट आया, रामबाई सिंह परिहार दूसरे विषयों में तो पास हो गईं, लेकिन विज्ञान विषय में फेल हो गईं. विज्ञान में सप्लीमेंट्री आने के बाद अब विधायक को इस विषय को दोबारा पास करने के लिए फिर से परीक्षा देगी होगी. विधायक ने पथरिया के जेपीबी स्कूल से 10वीं की परीक्षा दी थी. विधायक बनने के बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई फिर से शुरू करने का फैसला किया.

बेटी ने बढ़ाया मां का हौंसला

जानकारी के मुताबिक, आगे की पढ़ाई के लिए विधायक रामबाई परिहार की बेटी ने उनका हौंसला बढ़ाया. दरअसल, उनकी बेटी ही उन्हें पढ़ा रही थी. रामबाई ने परीक्षा फॉर्म भरते वक्त कहा था कि उनकी बेटी ही उनकी शिक्षक है. 14 से 29 दिसंबर तक चली मध्य प्रदेश राज्य ओपन बोर्ड की परीक्षा में वे शामिल हुईं थी.रामबाई का है अलग अंदाज 
दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से 2018 में पहली बार विधायक बनी रामबाई सिंह परिहार अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती है. रामबाई अक्सर गरीबों के मुद्दों को लेकर अधिकारियों से भिड़ती देखी गई हैं. रामबाई पहले बीएसपी की विधायक थीं. फिर पार्टी से निष्कासित होने के बाद अब निर्दलीय विधायक हैं.

READ – MORE

प्रदेश के लोगों को लगा बड़ा झटका, इस बार BANK की 839 शाखाओं को बंद करने की तैयारी!

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास (BANK NABARD) ने भी खर्च घटाने के लिए द्विस्तरीय मॉडल पर विचार करने की सलाह दी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.