ग्वालियर में जुआ खेलते डॉक्टर-इंजीनियर पकड़े गए हैं. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

DOCTER – ENGINEER खेल रहे थे जुआ, POLICE ने हाईप्रोफाइल फड़ पर ऐसे मारी रेड

Posted on

 

ग्वालियर में जुआ खेलते डॉक्टर-इंजीनियर पकड़े गए हैं. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

ग्वालियर में जुआ खेलते डॉक्टर-इंजीनियर पकड़े गए हैं. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

ग्वालियर. पुलिस ने जब यहां जुआ खेल रहे जुआरियों तो पकड़ा उसे भी नहीं पता था कि आखिर वो पकड़ किन्हें पकड़ रहे हैं. बाद में उन्हें पता चला कि जुआरियों में डॉक्टर, मैनेजर और इंजीनियर शामिल हैं.

ये सभी जुआरी खेत में जुआ खेल रहे थे. पुलिस ने चार युवकों को पकड़ा है, जबकि 20 से अधिक भाग गए. मौके से 43 हजार 500 रुपए पुलिस को मिले. जब चारों पकड़े गए जुआरियों की पहचान हुई, तो पुलिस आश्चर्य में पड़ गई. इनमें एक पेशे से डॉक्टर है, जो प्राइवेट अस्पताल में काम करता है. दूसरा, उसी अस्पताल का मैनेजर है. तीसरा, आरोपी ट्रांसपोर्टर और चौथा इंजीनियर है, जो अभी खदान का काम संभाल रहा. पुलिस ने केस दर्ज किया है. सभी आरोपियों को थाने से जमानत मिल गई.

पुलिस को देखते ही मची खलबली

जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि जिगसोली गांव के खेत में बड़े स्तर पर जुआ खेला जा रहा है. ये भी बताय गया कि जुआ खेलने शहर के आसपास से भी लोग आए हैं. सूचना मिलने के बाद जब पुलिस ने यहां छापा मारा तो जुआरी भागने लगे. पुलिस ने चार लोगों को पकड़ लिया. मौके से ताश के पत्ते और 43 हजार 500 रुपए नकद भी मिले हैं.ये हैं पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी मोनू जाटव ट्रांसपोर्टर है, पप्पू इंजीनियर है, अरुण निजी अस्पताल में मैनेजर है, जबकि जितेन्द्र थाटीपुर के वेदांश अस्पताल में डॉक्टर है. सभी पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और बाद में थाने से जमानत पर छोड़ दिया गया.

सात दिन से चल रहा था ये सब

पकड़े गए चारों लोगों ने पुलिस को बताया, जिगसोली में बीते सात दिन से जुए का फड़ जमा था. वह सात दिन से आ रहे थे. कौन खिला रहा था, यह पता नहीं है. उनको एक साथी यहां लेकर आया था. यहां आसपास के शहर से लोग जुआ खेलने आ रहे थे. अब पुलिस खेत मालिक का पता लगा रही है.

Read – more

CM शिवराज ने सागर के 20 लाख किसानों के खातों में राशि ट्रांसफर की

सीएम ने कहा कि सागर आगे बढ़ेगा. कांग्रेस ने धोखा दिया. हम विश्वास टूटने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि CORONA के बाद फिर से सामूहिक विवाह होंगे.

सागर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सागर में किसानों से कई बातें कीं. उन्हें कई योजनाओं की जानकारी दी. शिवराज ने अपने चिर-परिचित अंदाज में किसानों को हर वक्त उनके साथ खड़े होने का आश्वासन दिया. इस बीच उन्होंने किसान कल्याण योजना के तहत सागर के 20 लाख किसानों के खाते में 400 करोड़ की राशि भी ट्रांसफर कर दी.

1 comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.