भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हाल ही में बेटी के माता-पिता बने हैं. जन्म के बाद विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. इसके साथ ही इस कपल ने अपनी बेटी को वामिका नाम दिया है. अनुष्का शर्मा ने बेटी की पहली तस्वीर विराट कोहली के साथ शेयर की है. अनुष्का की इस तस्वीर पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया है, जो फैन्स का दिल जीत रहा है. (Anushka Sharma/Instagram)

बेटी ‘वामिका’ की पहली तस्वीर पर VIRAT KOHLI ने किया दिल जीतने वाला COMMENT

Posted on

 

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, हमने प्यार और आभार के साथ जीवन जिया, लेकिन इस नन्ही जान वामिका ने जिंदगी को एक बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचा दिया है. कई बार कुछ ही मिनटों में ही आंसू, हंसी, चिंता, आनंद जैसी भावनाओं का एहसास हो जाता है. (Virat Kohli/Intagram)

READ MORE

विराट कोहली ( Virat Kohli) की कप्तानी पर संकट! अब अलग कप्तान की मांग

 

नई दिल्ली. भारत ने जब से ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) को उसके घर में हराया है, तब से टीम इंडिया में अलग-अलग कप्तान बनाने की मांग फिर सिर उठाने लगी है. ऐसी मांग दिग्गज क्रिकेटर भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया में ऐसे दलीलों की भरमार है, जिसमें अलग-अलग कप्तान होने के फायदे गिनाए गए हैं. हाल ही में एक अखबार ने भी अपने एनालिसिस में बताया कि ऑस्टेलिया, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज ने कैसे अलग-अलग फॉर्मेट में अलग कप्तान बनाकर कामयाबी हासिल की है. हालांकि, गंभीरता से देखें तो ऐसे एनालिसिस बेहद सतही नजर आते हैं.

VIRAT KOHLI और जो रूट की नजरें खास कप्तानी RECORD

Australia खिलाड़ी Justin Langer से नाराज, कोच की इस आदत से बेहद परेशान

Leave a Reply

Your email address will not be published.