(फोटो साभारः Twitter @AnushkaSharma)

अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम ”वामिका” सामने आने के बाद, अर्थ ढूंढने में जुटे लोग

Posted on

 

(फोटो साभारः Twitter @AnushkaSharma)
अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम ”वामिका” सामने आने के बाद, अर्थ ढूंढने में जुटे लोग
(फोटो साभारः Twitter @AnushkaSharma)

स्टार किड्स में एक नया नाम वामिका का जुड़ गया है. वामिका क्रिकेटर Virat Kohli और एक्ट्रेस Anuska Sharma का बेटी हैं.

 

नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली और नवजात बेटी वामिका (Vamika) की एक झलक दिखाते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो के साथ ही उन्होंने अपनी बेटी का नाम लिखा. शेयर करते ही ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गया. जहां एक तरफ फैन्स ने तारीफ की बौछार कर दी वहीं दूसरी तरफ लोग बेटी ‘वामिका’ के नाम का मतलब खोजने में जुट गए.

‘हम प्यार से साथ-साथ हैं, इस प्यार भरी जिंदगी के लिए मैं आभारी हूं लेकिन इस नन्ही सी जान ‘वामिका’ की वजह से हमारा प्यार और बढ़ गया है. आंसू, खुशी, चिंता, आनंद जैसी सभी भावनाओं से इन दिनों ओत प्रोत हैं. हर मिनट हम इस क्षण को जी रहे हैं. नींद लेनी थोड़ी मुश्किल है लेकिन हमारा दिल प्यार से भरा हुआ है. आप सभी की शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं के लिए हम शुक्रगुजार हैं. ’

(फोटो साभारः Twitter Printshot)

इस पोस्ट के बाद तमाम सेलिब्रिटीज ने परिवार की खुशहाली की कामना करते हुए Comment लिखना शुरू कर दिया. लोगों ने बच्ची के अनोखे नाम और फैमिली फोटो पर लिखा. एक कमेंट का उत्तर देते हुए विराट कोहली ने लिखा कि ‘एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया’ इस पोस्ट और फोटो की लोकप्रियता इसी से समझी जा सकती है कि अभी तक 3 लाख से अधिक लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके है. ये फोटो ट्विटर पर भी वायरल हो रही है.

(फोटो साभारः Twitter Printshot)

Twitter पर एक फैन ने लिखा कि ‘नन्हीं वामिका के लिए एक टन दिल भेज रहे है. ईश्वर करे ये बच्ची आपकी जिंदगी में खुशियां और प्यार को बढाए. एक प्रशंसक ने लिखा कि ‘ये बच्ची भी बड़ी होकर अपनी मां की तरह खूबसूरत और पिता की तरह मजबूत बनेगी’.

(फोटो साभारः Twitter Printshot)

एक्ट्रेस Anuska Sharma और क्रिकेटर विराट कोहली ने 2017 में शादी की. इस जोड़ी की वामिका पहली संतान है. विराट कोहली पैरेंटिग लीव के बाद फिर से मैदान पर भीरतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने उतर जाएंगे . वहीं अनुष्का शर्मा भी शायद इस साल मई से फिर से काम कर शुरू कर दें.

Read More  – Jackie Shroff के 64वें जन्‍मदिन पर दिशा पटानी से म‍िली स्‍पेशल Birthday Wish

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *