(फोटो साभारः Instagram @sushantsinghrajput)

Sushant Singh Rajput के दोस्त ऋषिकेश पवार को NCB ने लिया हिरासत में

Posted on

 

(फोटो साभारः Instagram @sushantsinghrajput)

(फोटो साभारः Instagram @sushantsinghrajput)

ऋषिकेश पवार को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स केस में हिरासत में लिया है. अब जल्द ही उनसे एनसीबी सवाल-जवाब का दौर शुरू करने वाली है. एनसीबी और पुलिस लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत  के दोस्त ऋषिकेश पवार की तलाश में जुटी थी.

मुंबईः दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने हिरासत में ले लिया है. ऋषिकेश पवार को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स केस में हिरासत में लिया है. अब जल्द ही उनसे एनसीबी सवाल-जवाब का दौर शुरू करने वाली है. एनसीबी और पुलिस लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ऋषिकेश पवार की तलाश में जुटी थी. बीते करीब एक महीने से पुलिस द्वारा ऋषिकेश की तलाश शुरू थी.

दरअसल, बीते सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले और ड्रग्स केस में मिली बढ़त के दौरान ही ऋषिकेश पवार का नाम सामने आया था. 8 जनवरी को ऋषिकेश का नाम सामने आया था, जिसके बाद से ही पुलिस ने ऋषिकेश की तलाश शुरू कर दी. लंबे समय से चल रही तलाश के बाद आज ऋषिकेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अब नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले और ड्रग्स केस में पूछताछ करेगी. इससे पहले भी ऋषिकेश से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss हाउस से निकलते ही ‘सड़क’ पर आए विकास गुप्ता! Photo देख फैंस में मची खलबली

एनसीबी के सामने एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश का नाम लिया था. जिसके बाद उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया था. लेकिन, मामले में गिरफ्तारी के डर से पवार ने अग्रिम जमानत की अपील की थी, लेकिन उन्हें मामले में कोई राहत नहीं मिली. जिसके बाद एनसीबी 7 जनवरी को उनके घर पहुंची तो पता चला कि ऋषिकेश पहले ही फरार हो चुका है. मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कई खुलासे हुए थे. जिसके बाद एनसीबी कई ए लिस्टर सेलिब्रिटीज से भी पूछताछ कर चुकी है.

READ – MORE

Jackie Shroff के 64वें जन्‍मदिन पर दिशा पटानी से म‍िली स्‍पेशल Birthday Wish

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.