पिता का पुराना वीडियो शेयर कर हार्दिक पंड्या इमोशनल हो गए हैं (Hardik Pandya/Instagram)

पिता का पुराना VIDEO शेयर कर इमोनशल हुए हार्दिक पंड्या,

Posted on

 

पिता का पुराना वीडियो शेयर कर हार्दिक पंड्या इमोशनल हो गए हैं (Hardik Pandya/Instagram)

पिता का पुराना वीडियो शेयर कर हार्दिक पंड्या इमोशनल हो गए हैं (Hardik Pandya/Instagram)

हार्दिक पंड्या ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपने पिता का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि उनकी गैरमौजूदगी में उनकी यादें हार्दिक को रुलाती हैं.

नई दिल्ली. भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने पिता हिमांशु पंड्या (Himanshu Pandya) के लिए एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया है, जिनका पिछले महीने कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था. हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) अक्सर अपने करियर और जिंदगी में अपने पिता की अहमियत का जिक्र करते रहे हैं. दोनों भाइयों के क्रिकेट की दुनिया में आने से पहले आर्थिक रूप से परिवार ने काफी मुश्किल वक्त देखा है. हिमांशु पंड्या का सूरत में एक कार फाइनेंस का एक छोटा सा कारोबार था. बाद में उन्होंने इसे बंद कर दिया और दोनों बेटों के क्रिकेट करियर के लिए वडोदरा आ गए.

वडोदरा आने के बाद हिमांशु पंड्या ने हार्दिक और क्रुणाल का दाखिला किरण मोरे क्रिकेट अकादमी में करवा दिया. इसके बाद उनका संघर्ष और बढ़ गया. हार्दिक और क्रुणाल ने जमकर मेहनत की. इन दोनों की मेहनत रंग लाई और दोनों भाइयों को पहले आईपीएल और फिर भारत के लिए खेलने का मौका मिला. हार्दिक अपने पिता ने निधन से बुरी तरह से टूटे हुए हैं. स्टार ऑलराउंडर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये भी अपने पिता को भावुक श्रद्धांजलि दी थी. अब मंगलवार को एक बार फिर से हार्दिक ने अपने पिता के लिए दिल छू लेने वाला मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

INDIA VS ENGLAND के बीच टकराव का पुराना इतिहास, एशेज से बड़ी हो सकती है TEST SERISE

हार्दिक पंड्या ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपने पिता का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि उनकी गैरमौजूदगी में उनकी यादें हार्दिक को रुलाती हैं. यह वीडियो 2017 का है, जब हार्दिक ने अपने पिता को एसयूवी गिफ्ट कर सरप्राइज दिया था. इस वीडियो में हिमांशु पंड्या जीप शोरूम हैं और एसयूवी की तारीफ कर रहे हैं. शोरूम का मैनेजर हिमांशु पंड्या के पास आता है और उनसे कहता है कि वह अब इस कार के मालिक है. इस सरप्राइज को देखकर हिमांशु हैरान रह जाते हैं और इमोशनल हो जाते हैं

भारतीय गेंदबाज ने लिया संन्यास, एमएस धोनी की कप्तानी में किया था डेब्यू 420-विकेट-लेने-वाले- भारतीय गेंदबाज

इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक पंड्या ने लिखा है- आप यहां नहीं हो, यह जानकर मुझे रोना आता है! लेकिन आप एक बच्चे की तरह मुस्कुराते हुए, जिसे उसकी कैंडी मिल गई हो, यह देखककर ममैं मुस्कुराता हूं और बहुत खुशी के साथ आपको याद करता हूं. लव यू डेड.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.