(फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार के ट्वीट से भड़के जैजी बी, किसान आंदोलन परवायरल हुआ पंजाबी सिंगर का TWEET

Posted on

 

(फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)
अक्षय कुमार के ट्वीट से भड़के जैजी बी, किसान आंदोलन परवायरल हुआ पंजाबी सिंगर का TWEET

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड अक्षय कुमार  के लेटेस्ट ट्वीट पर पंजाबी सिंगर जैजी बी  ने कमेंट किया है. उन्होंने अक्षय को फेक किंग बताया है. पंजाबी सिंगर का यह ट्वीट वायरल हो गया है.

 

नई दिल्लीः अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के किसान आंदोलन पर कमेंट करने बॉलीवुड के कई सितारे नाराज हो गए हैं. रिहाना , ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा जैसी शख्सीयतें किसान आंदोलन को लेकर भारत सरकार के रवैये को लेकर ट्वीट कर चुकी हैं. हाल में रिहाना ने एक खबर को रीट्वीट करते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘कोई इस तरह ध्यान क्यों नहीं दे रहा.’ रिहाना का यह TWEET तमाम बॉलीवुड सितारों को रास नहीं आ रहा है और वह सरकार की वकालत में उतर आए हैं. हाल में इस लिस्ट में अक्षय कुमार   का नाम जुड़ा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि https://www.zimbabwe-stock-exchange.com/ किसान हमारे देश का महत्वपूर्ण अंग हैं और उनकी समस्याओं को निपटाने के लिए उठाए गए कदम सभी के सामने हैं.

अक्षय के इस ट्वीट पर पंजाबी सिंगर जैजी बी  ने रिएक्शन दिया है और उन्हें फेक किंग बताया है. जैजी बी  ने अक्षय के ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे, तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं हुआ और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हैं. ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते, क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! फेक किंग अक्षय कुमार

अक्षय के इस ट्वीट पर पंजाबी सिंगर जैजी बी  ने रिएक्शन दिया है

किसानों के मुद्दे पर अक्षय कुमार की तरह कंगना रनौत अजय देवगन और करण जौहर भी सरकार की वकालत कर चुके हैं. दूसरी ओर संयुक्त किसान मोर्चा ने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों की किसान आंदोलन में टिप्पणी को गर्व की बात कहा है. साथ में वह यह कहना भी नहीं भूले कि भारत सरकार किसानों का दर्द नहीं समझ पा रही है.किसान slot paling gacor लंबे समय से सरकार द्वारा कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे. सरकार के साथ कई बैठकें होने के बावजूद अब तक कोई ठोस समाधान निकल कर नहीं आ slot gacor malam ini पाया है. किसान तीनों कानूनों की वापसी की अपनी मांग पर डटे हुए हैं.



Read more

वहीदा रहमान ने जब अमिताभ बच्चन को जड़ा था जोरदार थप्पड़,

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.