(photo credit: instagram/@anupamkher)

Anupam Kher को याद आए जवानी के दिन, फोटो शेयर कर बताई मुंबई में शुरुआती दिनों की कहानी

Posted on

 

(photo credit: instagram/@anupamkher)

(photo credit: instagram/@anupamkher)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर  ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक फोटो शेयर किया है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो 1981 की है जब अनुपम एक्टर बनने के लिए मुंबई आए थे और राजश्री प्रोडक्शन में फोटो दिया था.

  • मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अलग-अलग भूमिकाओं में अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड (Bollywood) अलग पहचान चुके हैं . सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक फोटो (Photo ) शेयर किया है. साथ ही अपनी जिंदगी के शुरुआती दौर की कहानी अपने फैन्स के साथ साझा की. ये पोर्टफोलियो फोटो उन दिनों की है जब एक्टर बनने का सपना लिए अनुपम मुंबई आए थे. 1981 में खिंचवाई गई इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को एक बड़े प्रोडक्शन हाउस में दिया था.

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर इसके बारे में लिखा है कि situs judi slot terbaik dan terpercaya no 1 ‘3 जून 1981 वो तारीख थी जब मैं फिल्मों में काम करने की चाहत लिए मुंबई आया. फिल्म में किसी रोल मिलने की उम्मीद से 15 जून 1981 को इस फोटो को राजश्री प्रोडक्शन (Rajshri Production) में दिया. मेरे पास रहने के लिए कोई ठिकाना नहीं था. इसलिए अपने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दौरान मित्र रहे के राजदान का पता दिया था. पिछले 40 साल में इस प्रोडक्शन डाउस के बैनर तले 4 ब्लॉकबलस्टर फिल्में की हैं. 1984 में फिल्म ‘सारांश’ (Saaransh) से फिल्मी दुनिया में काम करना शुरु किया,1994 में ‘हम आपके हैं कौन ?’ (Hum Aapke hai Kaun) ,2006 में ‘विवाह’ ( Vivah) और 2015 में ‘प्रेम रतन धन पायो’ (Prem Ratan Dhan Payo) फिल्म में काम किया’.

Anupam Kher, Mumbai, Rajshri Film, Bollywood, Portfolio, Photo,Saaransh, Hum Aapke hai Kaun,Vivah,Prem Ratan Dhan Payo

(photo credit: instagram/@anupamkher)

अनुपम खेर लिखते हैं कि प्रोडक्शन हाउस ने इस फोटो को भेज पुरानी यादों को ताजा कर दिया. ‘मैं भावविभोर हो गया जब ‘राजश्री फिल्म’ के ‘गुप्ताजी’ ने पिछले हफ्ते इन फोटो को भेजा. इस फोटो के साथ तमाम यादें जुड़ी है. ये अमेजिंग है. जय हो!अनुपम खेर के नाम कई हिट फिल्में हैं. बरसों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. ‘सारांश’,’लम्हे’,’बेटा’ फिल्मों को सफल बनाने में अनुपम की जबरदस्त एक्टिंग का बड़ा योगदान रहा है. अनुपम खेर ने अलग अलग फिल्मों में गंभीर भूमिकाओं से लेकर हास्य भूमिकाएं निभाई हैं. हर किरदार में जान डाल देने वाले अनुपम पिछले दिनों ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में दिखे थे. ‘द कश्मीर फाइल’ इनकी अगली फिल्म है.

READ – MORE

Anushka Sharma ने डिलीवरी के बाद पोस्ट मिरर सेल्फी, लोग बोले- क्या बच्चा भी हुआ था?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.