(photo credit: twitter/@KanaganaTeam)

Kangana Ranaut ने फिर दिखाया ‘धाकड़’ अवतार, बोलीं- वे उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं मृत्यु की देवी…

Posted on

 

(photo credit: twitter/@KanaganaTeam)

(photo credit: twitter/@KanaganaTeam)

‘धाकड़’  एक स्पाई-एक्शन फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत एक स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में नजर आएंगी. कंगना ने कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. जिसमें वह हाथ में तलवार लिए नजर आ रही थीं और उनके पीछे लाशों का ढेर नजर आ रहा था.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म में फुल एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म है ‘धाकड़ (Dhaakad)’, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut Dhaakad) का एक नया ही रूप देखने को मिलेगा. कंगना रनौत ने कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर शेयर किया था और अब उन्होंने ट्विटर पर अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद इंटेंस लुक में नजर आ रही हैं. फोटो में कंगना रनौत हाथ में बंदूक लिए लिए नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. फोटो से पता चलता है कि कंगना इस फिल्म में धमाल मचाती दिखाई देने वाली हैं.

फोटो शेयर करते हुए कंगना रनौत ने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है- ‘वह उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं कहती हूं कि वह मौत की देवी भैरवी का रूप है. #Dhaakad.’ यह एक स्पाई-एक्शन फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत एक स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में नजर आएंगी. कंगना ने कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. जिसमें वह हाथ में तलवार लिए नजर आ रही थीं और उनके पीछे लाशों का ढेर नजर आ रहा था.

कंगना का यह अवतार देखकर उनके फैन काफी खुश हैं. बता दें, हाल ही में कंगना ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी फिल्म के एक सीन को शूट करने में 25 करोड़ खर्च कर दिए हैं. कंगना ने फिल्म का सेट तैयार करने में 25 करोड़ खर्च किए हैं. कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़े कुछ खास खुलासे किए.

kangna ranaut, kangana ranaut movie, dhaakad

(photo credit: twitter/@KanaganaTeam)

उन्होंने अपने एक्शन सीन का रिहर्सल वीडियो शेयर करते हुए यह खुलासा किया और लिखा ‘मैंने आज तक ऐसा कोई डायरेक्टर नहीं देखा जो रिहर्सल को इतना समय और महत्व देता हो. कल रात अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा. मैं उसकी तैयारी देखकर हैरान हूं. मुझे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. 24 करोड़ से ज्यादा रुपये सिर्फ इस एक एक्शन सीन के लिए खर्च किए जा रहे हैं.’

READ MORE

Anupam Kher को याद आए जवानी के दिन, फोटो शेयर कर बताई मुंबई में शुरुआती दिनों की कहानी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.