Home

Kangana Ranaut के ‘खालिस्तानी’ वाले बयान पर भड़के Diljit Dosanjh, बोले ये क्या है ड्रामा

Posted on

 

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ  एक दूसरे पर लगातार वार पलटवार कर रहे हैं. ये दोनों ही किसान आंदोलन पर अपने अपने विचार से समर्थन और खिलाफत कर रहे हैं. लेकिन कई बार ये तकरार व्यक्तिगत टिप्पणी में बदल जाती है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना  ने कहा था ‘मैंने खुलेआम चुनौती दी है कि वो कहें कि वो खालिस्तानी नहीं हैं, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा’.

चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कई मुद्दों पर बात की. इसी दौरान दिलजीत दोसांझ को खालिस्तानी बता दिया. साथ ही खुलेआम ये चुनौती भी दे डाली कि दिलजीत साबित करे कि वो खालिस्तानी नहीं है. कंगना के इस बयान पर आगबबूला हुए पंजाबी गायक दिलजीत ने रिएक्शन देते हुए ड्रामेबाज करार दिया है.

दिलजीत ने ट्वीट कर लिखा कि ‘ये क्या ड्रामा है ?’ वे देश के बारे में बारे में बात करती हैं, वे पंजाब के बारे में बात करती हैं. वह पूरी बहस को दूसरी दिशा में मोड़ना चाहती हैं. इसका मतलब ये है कि आप पूरे मामले को दूसरी दिशा में ले जाकर ये चाहती हैं कि आप जैसा हमे प्रोजेक्ट करें वैसे हम हो जाएं, वाह.’

 

kangana ranaut, diljit dosanjh

(photo credit: twitter/@diljitdosanjh)

इसके अलावा दिलजीत ने पंजाबी में भी इसी बात कोट्वीट किया है. ये ट्वीटर जंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक दूसरे ट्वीट में दिलजीत ने लिखा कि ’ ये सो कॉल्ड टीचर आग में पेट्रोल डालने में लगे हुए हैं. मुझे पता है ऐसे बकवास पर जवाब देना गलत है लेकिन उन्होंने मर्यादा पार कर डाली है. और शांत रहना उनकी हर बात का जवाब नहीं है. कल वह हमे कुछ भी कह डालेंगी’

कंगना ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि दिलजीत एक बार खुद को खालिस्तानी होने से नकार दें. पंजाब में युवाओं को बरगलाया जा रहा है. उन्हें एक खालिस्तानी देश का सपना दिखाया जा रहा है. इसके अलावा कंगना ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) पर दिलजीत दोसांझ के बनाए गाने को लेकर भी तंज किया. कंगना ने कहा कि इससे साफ होता है कि 26 जनवरी को लालकिले पर हमले की पहले से तैयारी थी. इसके बाद रिहाना ट्वीट करेंगी.

Anupam Kher को याद आए जवानी के दिन, फोटो शेयर कर बताई मुंबई में शुरुआती दिनों की कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.