Home

:मंत्री का गायब भतीजा दिल्ली में खरीद रहा था सवा लाख का मोबाइल,

Posted on

 

ग्वालियर. 24 घंटे हड़कंप मचाने के बाद आखिर अचानक गायब हुआ सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का भतीजा गौरव मिल गया है. गौरव पुलिस को मुरैना के धनेला गांव में मिला. उसने गायब होने के बाद दिल्ली में करीब 2 लाख रुपए की शॉपिंग की. उसने एप्पल का लेटेस्ट मोबाइल खरीदा, जिसकी कीमत सवा लाख है और करीब 17 हजार के जूते खरीदे. बताया जाता है कि वह घर से करीब 8 लाख रुपए लेकर भागा था.

जानकारी के मुताबिक, अपने घर शताब्दीपुरम से भागने के बाद उसने मुरैना के पहाड़ी गांव में  तिजोरी तोड़ी. वहां से पैसे लेकर बस से दिल्ली पहुंच गया. वहां से शनिवार रात को इनोवा बुक कर वापस लौट रहा था. रविवार सुबह 4 बजे पुलिस ने उसको पकड़ लिया.

इस तरह हुआ घटनाक्रम

शताब्दीपुरम में रहने वाले देवेन्द्र सिंह भदौरिया का बिल्डिंग मटेरियल, टाइल्स और सेनेट्री का कारोबार है. देवेंद्र सिंह प्रदेश के सहाकरिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के चचेरे भाई हैं. देवेंद्र का इकलौता बेटा 17 साल का  गौरव भदौरिया शुक्रवार को अचानक लापता हो गया. शाम को जब व्यापारी घर पहुंचा, तो बेटा गौरव नहीं मिला. घर की  अलमारी देखी तो उसके अंदर रखी तिजोरी भी गायब थी. देवेंद्र ने बेटे को आसपास और  दोस्तों के घर पर तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चला. आखिरकार देवेंद्र ने पुलिस को खबर दी. पुलिस को व्यापारी ने बताया, तिजोरी में 5 लाख रुपए नकदी, सोने के जेवरात, डायमंड और एक किलो चांदी के सिक्के रखे थे. इसके अलावा तिजोरी में कुछ घर के दस्तावेज भी हैं.

पहले भी एक बार घर छोड़कर जा चुका है गौरव

पुलिस के मुताबिक गौरव पहले भी एक बार घर से इसी तरह पैसे लेकर गायब हो चुका  है, कुछ दिन बाद वापस आ गया था. शनिवार की शाम परिवार के लोगों ने एसपी ऑफिस का घेराव कर महाराजपुरा थाना के तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ शिकायत की थी. गौरव के चाचा सतेन्द्र ने महाराजपुरा थाना में पदस्थ एसआई जितेन्द्र मावई, आरक्षक संजय गुर्जर सिपाही रामवीर गुर्जर को रात को ही एक आरोपी पकड़कर दिया, लेकिन संदेही और पुलिस वाले एक ही जाति के हैं, इसलिए उनको छोड़ दिया गया है.

READ MORE

इस्तीफा देते ही Mamta पर भड़के Dinesh Trivedi, कहा- डर है इसलिए सिर ऊंचा नहीं रखा जा सकता

Leave a Reply

Your email address will not be published.