Home

Anushka Sharma ने Valentine’s Day पर शेयर की Virat Kohli संग रोमांटिक PIC, बोलीं- ‘मेरा वैलेंटाइन हमेशा…’

Posted on

 

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में मम्मी बनी हैं. बड़े पर्दे से वह दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए अपडेट कराती रहती हैं. आज वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपनी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर (Romantic Photo) शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

इस वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से थोड़ी दूर हैं. दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जा रहा है. इसलिए विराट और अनुष्का इस वैलेंटाइन पर दूर- दूर हैं. हाल ही में अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक प्यारी सी मुस्कान के साथ एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं.

 Anushka Sharma, Virat Kohli, Valentine's Day, Anushka Sharma-Virat Kohli romantic photo, Anushka Sharma wishes Valentine's Day, News18, Network 18, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, वैलेंटाइन डे, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली रोमांटिक फोटो, अनुष्का शर्मा ने विश किया वैलेंटाइन डे

फोटो की बैकग्राउंड में डूबते सूरज को भी देखा जा सकता है. अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है , ‘विशेष रूप से यह दिन पर बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन आज लग रहा था कि सूर्यास्त की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए वेलेंटाइन डे है. मेरा वैलेंटाइन हर दिन हमेशा के लिए मेरे पास है. दोनों की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अनुष्का ने हाल ही में एक मिरर सेल्फी शेयर की थी, जिसको देखने के बाद कोई ये यकीन नहीं कर पा रहा है कि हाल ही में उनकी डिलीवरी हुई है. पिछले रविवार को अनुष्का ने बेटी होने के बाद की अपनी प्यारी सी फोटो शेयर की थी. इसमें वह कंधे पर बर्प क्लोथ (बच्चे को डकार दिलाने वाला कपड़ा) डाले दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मेरी करंट फेवरिट एक्सेसरी- बर्प क्लोथ.

Anushka Sharma, Anushka Sharma Mirror Selfie, Anushka Sharma mirror selfie with burp cloth, Social Media, Viral photo, news18, network 18, अनुष्का शर्मा, अनुष्का शर्मा डिलीवरी, अनुष्का शर्मा मिरर सेल्फी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस 11 जनवरी को मां बनी हैं. बेटी के जन्म के बाद एक फरवरी को अनुष्का ने बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया में साझा की और उसका नाम भी अपने फैंस और फॉलोअर्स को बताया है. उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘वामिका’ रखा है. अब एक्ट्रेस ने विराट के साथ ये फोटो काफी वायरल हो रही है.

READ MORE

निर्देशक Rahul Khan ने शुरू की Beti Hindustan की’ फिल्म की शूटिंग,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *