Home

Shah Rukh Khan बुर्ज खलीफा पर करेंगे Salman Khan से फाइट? ‘पठान’ को लेकर फैंस हुए रोमांचित

Posted on

 

मुंबईः शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) की लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. फैंस को उनकी अगली फिल्म ‘पठान (Pathan)’ के रिलीज  का इंतजार है. हाल में पता लगा था कि सलमान खान फिल्म ‘पठान’ में केमियो करेंगे. इस खबर की पुष्टि खुद सलमान खान (Salman Khan) ने अपने शो ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार पर की थी. उन्होंने बताया था कि वो जल्द शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान और शाहरुख खान बुर्ज खलीफा के टॉप पर लड़ते-भिड़ते नजर आएंगे.

जब से यह खबर दर्शकों के बीच आई है, तब से फैंस का उत्साह फिल्म को लेकर बढ़ गया है. दर्शक फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हो गए हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर यूएई के लिए रवाना होंगे. दोनों की भिड़ंत दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर होगी. यह मेकर्स की योजना है. वह चाहते हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान के बीच होने वाले एक्शन को बुर्ज खलीफा के टॉप पर फिल्माया जाए. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पठान’ में सलमान खान अपने टाइगर फ्रैंचाइजी वाले रोल में नजर आएंगे. दोनों का एक्शन सीन इतना जबरदस्त होगा कि दर्शक सिनेमाघरों में अपने दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे.

बता दें कि सलमान खान फिल्म ‘पठान’ से पहले शाहरुख खान की ‘कुछ कुछ होता है’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘जीरो’ में कैमियो कर चुके हैं. इसके अलावा शाहरुख भी सलमान खान की ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘ट्यूबलाइट’ में नजर आ चुके हैं. सलमान खान ने हाल ही में फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वो अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा अभिनेता के फैंस को उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के रिलीज को बेसब्री से इंतजार है. वह इस फिल्म के चलते काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

READ MORE

Anushka Sharma ने Valentine’s Day पर शेयर की Virat Kohli संग रोमांटिक PIC, बोलीं- ‘मेरा वैलेंटाइन हमेशा…’

Leave a Reply

Your email address will not be published.