About Us

Posted on

MPGOODNEWS.IN विश्व में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार Website है। यह एक हिंदी समाचार पत्र की Website है, जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय और निष्पक्ष समाचार अपने समर्पित पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। यह अन्य भाषाई साइटों की तुलना में अधिक विविधतापूर्ण Multimedia कंटेंट उपलब्ध कराती है साथ ही यहां,दुनिया भर में रहने वाले हिन्दी भाषी लोगों को समाचार पत्र के व्यापक नेटवर्क की हजारों खबरें भी उपलब्ध होती हैं। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके।

.समाचारों के अलावा MPGOODNEWS.IN अपने ब्रांड के ‘पाठकों की तरक्की’ के वायदे को और बड़ा आकार देती है। हम हर वर्ग के पाठकों को प्रतिदिन शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार,धर्म-आध्यात्म,विज्ञान-तकनीकी,राजनीति साहित्य ,व्यवसाय व खेल समेत जीवन की हर अन्य महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए रुचिकर और विस्तृत सामग्री उपलब्ध कराते हैं।साथ ही उन्हें दूर दुनिया घटनाओं से लेकर उसके अपने शहर तक की हर हलचल पर NEWS उपलब्ध कराते हैं और,यह सब कुछ पाठकों के अनुरूप हो, इसके लिए उनकी राय-सुझाव का हम हरदम खास ख्याल रखते हैं। यही बात हमें अन्य हिंदी साइटों से अलग बनाती है, और बेहतर करती है।

अगर आपको हमसे कोई शिकायत है तो आप हमें Contect Us में जाकर Contact Form Submit कर सकते है हम हमेसा आपकी सेवा में हाजिर रहेंगे !

Thank You

Name – Radhe Meena

Email Id – [email protected]