Sheopur News: खेत से पानी निकालने की बात पर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, आध दर्जन घायल


देहात थाना क्षेत्र के अजापुरा गांव में खेत से पानी निकालने की बात को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चल गए। इस झगड़े में दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मारपीट करने की इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी है।

By Suresh Vaishnav

Publish Date: Fri, 28 Jun 2024 01:07:29 PM (IST)

Updated Date: Fri, 28 Jun 2024 01:07:29 PM (IST)

HighLights

  1. इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हुआ मारपीट का वीडियो
  2. देहात थाना क्षेत्र के अजापुरा गांव की मामला

श्योपुर.नईदुनिया प्रतिनिधि। देहात थाना क्षेत्र के अजापुरा गांव में खेत से पानी निकालने की बात को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चल गए। इस झगड़े में दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मारपीट करने की इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अजापुरा निवासी मनोहर धाकड़ व बद्री धाकड़ी के खेत पास-पास हैं। मनोहर ने अपने खेत में आने वाले पानी को रोकने के लिए बंदी लगा दी। इस बात का बद्री धाकड़ ने विरोध किया। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हाे गई। बात इतीन आगे बढ़ गई कि, बद्री व उसके परिवारों के लोगों ने लाठी-डंडो से मनोहर व उसके भाई और भतीज की मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गए।

पुलिस ने पुलिस ने फरिया मनोहर धाकड़ की शिकायत पर बद्री धाकड़, यमुना शंकर धाकड़, रणवीर धाकड़, त्रिलोक धाकड़ के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष से जमुनाशंकर नागर, बद्रीलाल नागर, त्रिलोक नागर, शिव प्रकाश नागर, प्रमोद नागर और कृष्णा नागर घायल हुए हैं।

करंट लगने से युवक की मौत

देहात थाना क्षेत्र के दुबड़ी गांव में बिजली का तार जोड़ते समय करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिन ने शव का पीएम कराने के बाद स्वजन को सौपं दिया है और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दतिया का रहने वाला 25 वर्षीय युवक गोविंद पुत्र रतिराम रावत बुधवार की सुबह रामचंद्र माली का बाड़ा पर बिजली का तार जोड़ रहा था, तभी उसे करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दिनेश पुत्र ओमप्रकाश मीणा की शिकायत पर मर्ग कायम कर लिया है



Source link

Leave a Comment