Sheopur News: प्रेमी से शादी करने घर से भागी महिला, शिवपुरी में मिली


17 जून को कराहल से विवाहिता महिला संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी। महिला के घरवालों लगा कि ससुरालीजनों ने कहीं महिला के साथ कोई घटना तो नहीं कर दी है। उधर ससुराल वालों महिला के लापता होने शिकायत थाने में दर्ज कराई।

By Suresh Vaishnav

Publish Date: Fri, 21 Jun 2024 12:19:22 PM (IST)

Updated Date: Fri, 21 Jun 2024 12:19:22 PM (IST)

नईदुनिया प्रतिनिधि, श्योपुर। कराहल थाना क्षेत्र से तीन दिन दिन पहले घर से लापता हुआ हुई महिला प्रेमी के साथ शिवपुरी में कोर्ट के बाहर मिली है। पुलिस ने महिला को अपनी अभी रक्षा में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कराहल थाना प्रभारी महाराज सिंह बघेल ने बताया है कि, 17 जून को कराहल से विवाहिता महिला संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी। महिला के घरवालों लगा कि ससुरालीजनों ने कहीं महिला के साथ कोई घटना तो नहीं कर दी है। उधर ससुराल वालों महिला के लापता होने शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश की तो तो पुलिस को पता चला की महिला की लोकेशन शिवपुरी जिले में है। जब पुलिस स्वजन को साथ लेकर वहां तलाश करने पहुंची तो महिला कोर्ट के बाहर अपने प्रेमी के साथ खड़ी मिली। स्वजन को देखकर उसका प्रेमी भाग गया, महिला को अपनी अभी रक्षा में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

काम नही करने की बात पर की मारपीट, मामला दर्ज

बड़ौदा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रं. 12 में काम नहीं करने की बात को लेकर दो लोगों ने मिलकर फरियादी की मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड क्रं. 12 निवासी विजयशंकर जाटव व बलराम बैरवा आपस में परिवार के लोग हैं। 19 जून की सुबह 9 बजे घर का काम नहीं करने की बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि, बलराम पुत्र मड्डूलाल बैरवा व फोरंती बाई पत्नी बलराम बैरवा ने मिलकर गाली-गलौज करते हुए फरियादी की मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने फरियादी विजयशंकर पुत्र रामस्वरूप जाटव की शिकायत पर मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



Source link

Leave a Comment