स्टोयनिस ने धोनी के साथ बातचीत का जिक्र किया: बोले- एमएस ने समझाया था हालात के मुताबिक खुद को बदलने की जरूरत नहीं


स्पोर्ट्स डेस्क4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मार्कस स्टोयनिस ने मंगलवार को चेन्नई के खिलाफ नाबाद 124 रन की पारी खेली।

लखनऊ सुपर जायंट्स के बैटिंग-ऑलराउंडर मार्कस स्टोयनिस ने चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ बातचीत के बारे में बताया है। LSG ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें स्टोयनिस ने बताया कि कैसे धोनी के एक मंत्र ने उनके खेल को बदल दिया।

वीडियो में स्टोयनिस ने कहा, धोनी ने मुझे समझाया था कि हालात के मुताबिक खुद को बदलने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, एमएस धोनी ने मुझे एक बात बताई थी। उन्होंने कहा था कि बड़े मैचों में हर कोई सोचता है कि मुझे कुछ अलग करना है। लेकिन धोनी ऐसा कुछ नहीं करते हैं और वो हर परिस्थिति में एक जैसे रहते हैं। यही उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

स्टोयनिस ने IPL रन चेज में सबसे बड़ा इंडिविजुअल स्कोर बनाया
मार्कस स्टोयनिस ने IPL रन चेज में सबसे बड़ा इंडिविजुअल स्कोर बनाया। उन्होंने मंगलवार को CSK के खिलाफ 124 रन की पारी खेली। इसी के साथ स्टोयनिस ने 13 साल पुराना पंजाब किंग्स के पॉल वॉलथेटी के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। पॉल ने साल 2011 में मोहाली के मैदान पर CSK के खिलाफ नाबाद 120 रन की पारी खेलते हुए 189 रन चेज किए और 6 विकेट से पंजाब को मुकाबला जिताया था।

लखनऊ ने चेन्नई को हराया, स्टोयनिस प्लेयर ऑफ द मैच
IPL-2024 में मंगलवार रात लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराया। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार को लखनऊ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रन बनाए। लखनऊ ने चेपॉक स्टेडियम में IPL का सबसे बड़ा रनचेज किया और जीत का टारगेट 19.3 ओवर में 4 विकेट पर हासिल कर लिया।

मार्कस स्टोयनिस प्लेयर ऑफ द मैच रहे। उन्होंने 63 बॉल पर नाबाद 124 रन की पारी खेली। इसी के साथ IPL के किसी चेज में वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment