Sheopur News: चुनावी सभा में बोले सीएम मोहन यादव, श्योपुर का नाम बदल कर रखेंगे शिवपुर


मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने श्योपुर व विजायपुर में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोंधित करते हुए श्योपुर जिले का नाम बदलने की बात कही। सीएम ने कहा कि उज्जैन महाकाल की नगरी है इसी तरह श्योपुर भी शिव की नगरी होनी चाहिए।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Tue, 30 Apr 2024 08:51 PM (IST)

Updated Date: Tue, 30 Apr 2024 11:46 PM (IST)

श्योपुर का नाम बदल कर रखेंगे शिवपुर, बोले सीएम मोहन यादव

HighLights

  1. श्योपुर का नाम बदल कर रखेंगे शिवपुर, बोले सीएम मोहन यादव
  2. सीएम बोले- बोलचाल की भाषा में धीरे-धीरे शिवपुर से श्योपुर
  3. सीएम बोले- श्योपुर भी शिव की नगरी होनी चाहिए

नईदुनिया प्रतिनिधि, श्योपुर: मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने श्योपुर व विजायपुर में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोंधित करते हुए श्योपुर जिले का नाम बदलने की बात कह डाली। पहले श्योपुर का नाम भगवान शिव के नाम पर था लेकिन साधारण बोलचाल की भाषा में धीरे-धीरे शिवपुर से श्योपुर हो गया। आप चाहेंगे तो श्योपुर का नाम बदलकर शिवपुर कर देंगे। उज्जैन महाकाल की नगरी है इसी तरह श्योपुर भी शिव की नगरी होनी चाहिए। यह बात हुए कही।

कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल

इस दौरान मंच पर कांग्रेस के रामनिवास रावत, कांग्रेस की मुरैना महापौर शारदा सोलंकी के अलावा कांग्रेस और आम आदमी के पार्षदों भाजपा में शामिल हुए। मंच पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मंच पर उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने कहा कि मोदी जी जो वचन देते हैं उसे पूरा करते हैं। कोविड के समय जब भाई भाई का नहीं था। अंतिम संस्कार करने के लिए जगह नहीं थी, तब नरेन्द्र मोदी ने क्या हिंदू और क्या मुस्लमान सभी वर्गों की जान बचाई है। कांग्रेस कहती कुछ और है करती कुछ ओर है।

कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि भाजपा सरकार में एक रुपये में से 85 पैसे भ्रष्टाचार में चले जाते हैं और 15 पैसे जनता तक पहुंचते हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि, आपको किसान सम्मान निधि का पूरा पैसा मिल रहा है। लाड़ली बहनों को 1250 रुपये मिल रहे हैं कि नहीं। भाजपा द्वारा अच्छे काम करने से कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है।

  • ABOUT THE AUTHOR

    नीरज डिजिटल पत्रकारिता के मजबूत सिपाही हैं एक मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट तौर पर कार्य करने में पारंगत हैं। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हैं और



Source link

Leave a Comment