केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP नेताओं का सामूहिक उपवास: जंतर-मंतर पर जुटे दिल्ली के मंत्री; भाजपा ने केजरीवाल के भ्रष्टाचार का मॉडल दिखाया


01:03 PM7 अप्रैल 2024

  • कॉपी लिंक

पश्चिम बंगाल में AAP कार्यकर्ताओं का उपवास खत्म

पश्चिम बंगाल में AAP कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की खिलाफ रखा उपवास खत्म किया। सुबह 9 बजे से शुरू हुआ उपवास शाम 6 बजे समाप्त हो गया है।

AAP के बंगाल चीफ पार्टी प्रवक्ता अरनब मैत्रा ने कहा कि हम आज अरविंद केजरीवाल जी और अन्य नेताओं की अलोकतांत्रिक गिरफ्तारी पर पूरे दिन उपवास के माध्यम से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसके जरिए हम केजरीवाल जी के लिए भगवान से आशीर्वाद मांग रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल जी भाजपा की दुर्निती के खिलाफ लगातार लड़ रहे हैं। केजरीवाल जी वो व्यक्ति हैं, जिन्होंने भारतीय राजनीति को एक नई और अच्छी दिशा में मोड़ा है।

उनको भाजपा ने बिना किसी ठोस सबूत के सलाखों के पीछे डाल दिया है। बस कुछ बयानों के बल पर एक चुने हुए लोकप्रिय मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह घटना लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार करने का असली मक्सद है कि उन्हें लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकना। इस फासीवादी सरकार के विरुद्ध हमारा विरोध और संघर्ष जारी रहेगा।



Source link

Leave a Comment